Home Uncategorized रायपुर नेशनल-हाइवे में 16 लाख का गांजा जब्त: ओडिशा से कार में...

रायपुर नेशनल-हाइवे में 16 लाख का गांजा जब्त: ओडिशा से कार में ला रहे थे, दूसरे गांजा तस्कर ने पुलिस को दी सूचना, पीछाकर पकड़ा

15
0

रायपुर/ रायपुर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर एक गाड़ी से गांजा जब्त किया है। बताया जा रहा है कि ओडिशा से कार में गांजा भरकर ला रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना दूसरे गांजा तस्कर ने दी। पुलिस ने कार का पीछा कर 2 युवकों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से करीब 16 लाख का गांजा जब्त हुआ है। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना तेलीबांधा पुलिस की संयुक्त टीम ने तेलीबांधा इलाके से कमलेश तेलाशी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी के बैग से तलाशी लेने पर गांजा मिला था। पूछताछ में उसने गांजा महासमुंद से लाना बताया था। पुलिस को सूचना दी की कार में दो युवक गांजा लेकर महासमुंद से रायपुर की ओर आ रहे हैं।

नारकोटिक्स एक्ट में एक्शन

पुलिस ने कार की पहचान कर आरोपियों को जोरा ओवरब्रिज के पास नाकेबंदी कर रुकवाया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 63 किलोग्राम गांजा और एक कार जब्त किया है। माल की कीमत करीब 16 लाख रुपए है।

पुलिस ने कमलेश तेलाशी पिता सेवक राम उम्र 24 साल निवासी देवार बस्ती सुभाष नगर, अजय कुमार पिता बालकृष्ण उइके उम्र 40 साल निवासी गंजपारा, महासमुंद, प्रमोद सिंह राजपूत पिता प्रताप सिंह राजपूत उम्र 25 साल निवासी गंज पारा महासमुंद को गिरफ्तार कर नारकोटिक्स एक्ट में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here