Home छत्तीसगढ़ दसवीं और बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों से बोले सीएम भूपेश, उड़ो…आसमान...

दसवीं और बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों से बोले सीएम भूपेश, उड़ो…आसमान के खत्म होने तक, हेलीकॉप्टर राइड का लिया बच्चों ने आनंद

156
0

दसवीं और बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्रों से बोले सीएम भूपेश, उड़ो…आसमान के खत्म होने तक, हेलीकॉप्टर राइड का लिया बच्चों ने आनंद

OFFICE DESK : राजधानी रायपुर में माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं में सबसे उच्च स्थान हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए हेलीकॉप्टर की सवारी शुरू हो चुकी हैं। करीब 78 विद्यार्थियों को 15 अलग-अलग राउंड में हेलकॉप्टर की सवारी कराई जा रही है।

खुद शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम भी स्टूडेंट्स के साथ हेलीकॉप्टर पर सवार हैं। अपने बच्चों को उड़नखटोले की सवारी करता देख पालकों में भी ख़ुशी हैं। इससे पहले टॉपर्स के पालकों से सहमति पत्र भी लिया गया था जिसके बाद आज सभी को हेलीकॉपटर की सवारी कराई जा रही हैं।

आपको बता दे कि पिछले साल मुख्यमंत्री प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के रघुनाथ नगर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे। यहां स्वामी आत्मानंद स्कूल की एक छात्रा स्मृति ने मुख्यमंत्री से हेलीकाप्टर में बैठने की इच्छा जताई। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तुम बारहवीं में टॉप करोगी तब तुम्हें हेलीकाप्टर में बिठाएंगे।

स्मृति ने उसी दिन बैठने की इच्छा मुख्यमंत्री से जाहिर की और इस बच्ची की खुशी के लिए मुख्यमंत्री ने तुरंत ही उसे जाय राइड कराने निर्देश दिया। इसके साथ मुख्यमंत्री ने 10वीं और 12वीं में टॉपर लिस्ट में आए विद्यार्थियों को हेलीकाप्टर में सैर कराने की घोषणा भी कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here