Ex.Cm. रमन सिंह और वीणा सिंह को फंसाने का मुझ पर था दबाव- जीपी सिंह_video

    175
    0

    अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड बढ़ा दी

    रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस के निलंबित IPS जीपी सिंह को शुक्रवार शाम को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस की तरफ से कहा गया कि जीपी सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने 5 दिनों की रिमांड मांगी। अदालत ने 4 दिनों की रिमांड स्वीकृत कर दी।
    अदालत से बाहर आते हुए जीपी सिंह ने कहा ये पॉलिटिकल विक्टमाइजेशन का केस है , मैं शुरू से कह रहा हूं। नागरिक आपूर्ति निगम की जांच कर रहा था तब गवाहों को हॉस्टाइल करने कहा गया, इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह को फंसाने का दबाव बनाया गया। जांच में सहयोग न करने के सवाल पर जीपी सिंह ने कहा हमारी तरफ से कहा गया है, रिमांड जितनी चाहिए ले लो, और 15 दिन चाहते हैं तो ले लो।

    इससे पहले बुधवार को जीपी सिंह को कोर्ट में पेश किया गया था। तब अदालत ने उन्हें दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा था। जीपी सिंह ने दो रातें ACB के दफ्तर में ही बिताईं। दफ्तर में ही उनके खाने-पीने-सोने की व्यवस्था की गई थी ।
    चार दिन की रिमांड और मिल जाने से पुलिस अब जीपी सिंह से नए सिरे से पूछताछ करेगी। जीपी सिंह ने जांच में सहयोग करने का भरोसा दिलाया है। दो दिन पहले जीपी सिंह ने कहा था कि उनके खिलाफ दर्ज FIR पूरी तरह से गलत है। जो संपत्ति उनके नाम बताई जा रही है, वो उनकी नहीं है और न ही उनका उससे कोई लेना-देना है, पूरा केस प्रायोजित और बनावटी है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here