Home छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल 30 अप्रैल को मुंगेली के जरहागांव में भेंट...

CM भूपेश बघेल 30 अप्रैल को मुंगेली के जरहागांव में भेंट मुलाकात के बाद रात्रि कवि सम्मेलन में होंगे शामिल

277
0

मुंगेली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 30 अप्रैल को मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जरहागांव में लोगों से भेंट-मुलाकात कर जनसमस्याओं के बारे में जानकारी तथा शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री मुंगेली में सर्किट हाउस में शाम को विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात करने के बाद कवि सम्मेलन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल दोपहर 12.10 बजे राजधानी के पुलिस परेड ग्राउण्ड से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 12.40 बजे मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जरहागांव पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री यहां दोपहर 12.45 बजे दुर्गा मंदिर में दर्शन उपरांत आम जनता से भेंट-मुलाकात कर स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी लेंगे। मुख्यमंत्री जरहागांव से दोपहर 2.50 बजे कुआगांव पहुंचकर वहां गौठान का अवलोकन करने के बाद दोपहर 3.20 बजे दाऊपारा पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री यहां स्वामी आत्मानंद स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शासन की योजनाओं एवं मुंगेली जिले में हुए नवाचार के संबंध में लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री संध्या 5.30 बजे से 7.30 बजे तक मुंगेली के सर्किट हाउस में विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि 9.30 बजे मुंगेली में आयोजित कवि सम्मलेन(कुमार विश्वास नाईट) में शामिल होने के बाद वहां से रायपुर के रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here