Home छत्तीसगढ़ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही विधायक रंजना साहू की कार...

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही विधायक रंजना साहू की कार पलटी, बाल-बाल बचीं….

318
0

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी विधायक धमतरी विधायक रंजना साहू सड़क हादसे का शिकार हो गई है। गनीमत रही कि वो सड़क हादसे में बाल-बाल बच गई। ये हादसा नेशनल हाइवे 130 सी में झरिया बहारा के पास हुआ ।

शादी समारोह में शामिल होने जा रही महिला विधायक सड़क हादसे में घायल हो गई है। विधायक की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उसमे सवार विधायक और उसका उसके पति को मामूली चोट आई है।
मैनपुर इलाके से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। विधायक रंजना साहू की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में रंजना साहू घायल हो गई है, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। इस दौरान उनके पति डिपेंद्र साहू भी कार में मौजूद थे। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि धमतरी विधायक रंजना साहू अपने सहयोगियों के साथ बिंद्रानवागढ़ के पूर्व विधायक डमरुधर पुजारी के परिवार की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी। गरियाबंद जिला के मैनपुर से 18 किलोमीटर दूर सामने तेज गति से आ रहे हाइवा से बचने के लिए वाहन चालक ने जैसे ही सड़क किनारे गाड़ी को उतारा सड़क किनारे गड्ढे में गाड़ी गिरकर पलट गई। इस घटना में विधायक सहित लोगों को मामूली चोट आई है। जिनका उपचार मैनपुर के अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार घटना के समय हल्की बारिश भी हो रही थी। वाहन में विधायक सहित पांच और अन्य लोग बैठे हुए थे। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये हादसा साइड देते समय गाड़ी के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ। फिलहाल मामूली रूप से घायल विधायक का मैनपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वो बिंद्रानवागढ़ विधायक डमरुधर पुजारी के यहां एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here