Home छत्तीसगढ़ Mission 2023: रायपुर में टीएस सिंहदेव ने फिर दोहराई अपनी बात.विपक्ष के...

Mission 2023: रायपुर में टीएस सिंहदेव ने फिर दोहराई अपनी बात.विपक्ष के कई नेताओं ने संपर्क किया, लेकिन मैं कहीं नहीं जाऊंगा

189
0

रायपुर। मिशन 2023 को लेकर बुधवार को राजधानी रायपुर में प्रदेश के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे के आवास पर हुई कांग्रेस की बड़ी बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कल अंबिकापुर में दिए अपने बयान को फिर दोहराया है।

बैठक के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई है। अगली बैठक 22 जून को हो सकती है। छत्तीसगढ़ में ऑपरेशन लोटस के सवाल पर उन्होंने कहा कि, कई पार्टी के लोगों ने मुझसे संपर्क किया था। लेकिन, मैं कांग्रेस को छोड़कर भाजपा या किसी दूसरी पार्टी में नहीं जाऊंगा।

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और मंत्री मोहम्मद अकबर, अमरजीत भगत भी मौजूद रहे।

बैठक में हुई चुनावी रणनीतियों की जानकारी देते हुए PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा, चुनावी रणनीतियों पर चर्चा हुई है। हमारे बड़े नेता भी बूथ तक जाएंगे। एक और बैठक 22 जून को होगी।

मरकाम ने कहा कि भाजपा का ऑपरेशन लोटस छत्तीसगढ़ में सफल नहीं होगा। ओम माथुर को अरुण साव द्वारा बघवा बताए जाने पर मरकाम ने कहा, इससे पहले कई बघवा आए और चले गए।

बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा सत्ता और संगठन के बीच समीकरण बनाने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए मंत्रियों के बंगले में बैठकों का दौर चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here