Home Uncategorized बीकानेर में हुए खौफनाक कांड की सच्चाई आई सामने, पढ़कर कांप जाएगी...

बीकानेर में हुए खौफनाक कांड की सच्चाई आई सामने, पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह,पढ़े पीड़ित की जुबानी..

294
0

बीकानेर । तिलक नगर में किराये के मकान में रहने वाले एक दिहाड़ी मजबूदर के साथ हुए दर्दनाक कांड का शर्मनाक खुलासा हुआ है। बताया जाता है कि खुले में शौच करने पर दंबगों ने उसकी लेटरिंग वाली जगह कोल्ड ड्रिंक्स की केन इस कदर ठूंस दी कि डॉक्टर्स को इंमरजेंसी हालत में ऑपरेशन करना पड़ा।

फिलहाल पुलिस ने पीडि़त युवक के पर्चा बयान पर दो युवकों और उनके साथ शामिल रही एक युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर सरगर्मी से उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़त मजदूर रामकुमार पुत्र कन्हैयालाल लोदी ने अपने पर्चा बयान में बताया कि मै तिलक नगर में किराये मकान में रहता हूं ,छह जुलाई की सुबह जब शौच के लिये खुली जगह पर चला गया तो वहां पहुंचे दो हट्टे कट्टे युवकों और एक युवती ने मुझे शौच करने पर धमकाया और मेरी लेटरिंग वाली जगह एक पाईप सा फंसा दिया।

जिससे मुझे असहनीय पीड़ा हुई, मैं बेहोश होकर गिर पड़ा और होश आने पर अपने कमरें पर चला गया। शर्म के मारे मैंने किसी को अपनी पीड़ा नहीं बतायी। घटना के तीन चार दिन मैंने खाना नहीं खाया और दर्द सहन करता रहा। 9 जुलाई को मैंंने अपनी पीड़ा भाई जानकी प्रसाद को बतायी तो उन्होने पीबीएम होस्पीटल में भर्ती करवा दिया। जानकारी में रहे कि इस शर्मनाक घटना के पीडि़त का ऑपरेशन करने के बाद डॉक्टर्स ने लेटरिंग वाली जगह से कोल्ड ड्रिंक की केन निकाली है। सीआई महावीर प्रसाद ने बताया कि पीड़ित रामकुमार के पर्चा बयान पर अज्ञात युवकों और युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

-घटना की कहानी पीड़ित की जुबानी

इस शर्मनाक घटना के पीडि़त रामकुमार लोदी निवासी आसकरण ढोली पीएस खण्डाला जिला अयोध्या हाल किरायेदार रामकुमार प्रजापत का मकान पुरानी माताजी मंदिर के पास तिलक नगर ने पुलिस को बताया कि मैं किराये पर रहता हूं तथा खुली मजदूरी करता हूं, मैं ज्यादात्तर विवाह शादियों मे बर्तन धोने का काम करता हूं मेरे साथ लेबर लोग, अलग- अलग जगह के भी किराये पर रहते है। मैं छह जुलाई को लेटरिंग जाने के लिये मेरे मकान से थोड़ी दूर झाडयि़ों में तिलकनगर में ही गया था। दिन के करीबन 12 बजे की बात है, मैं जैसे ही झाडयि़ों में बैठकर लेटरिंग कर कच्छा पहन रहा था दो आदमी आये जो हट्टे कट्टे थे जिन्होनें मुझे कहा यहां लेटरिंग क्यों की मैनें कहा सुनी जगह है मुझे पता नहीं था, तभी एक औरत भी आ गयी, तीनों ने मिलकर मुझे मारा पीटी व मुझे पकड़ कर मारपीट करते हुये मुझे जान से मारने की नियत से मेरी गुदा में जबरदस्ती एक पाइप फंसा दिया जिससे मुझे अत्यधिक पीड़ा हुई और मैं वहीं पर गिर पड़ा तथा बेहोश हो गया मुझे होश आने पर मैं धीरे धीरे अपने कमरे पर तिलकनगर गया मैने शर्म के मारे यह बात किसी को नही बताईं, मैं तीन दिन से खाना नहीं खा रहा था मुझे असहनीय दर्ज होने लगा तो नौ जुलाई को मेरे भाई जानकी प्रताप को बात बताई जिन्होनें मुझे पीबीएम में भर्ती करवाया ।

-डॉक्टर्स बोले,ऑपरेशन से बचाई जान

इस मामले को लेकर पीबीएम सर्जरी विभाग के सिनियर डॉ. मोहम्मद सलीम ने बताया कि युवक को जब हॉस्पिटल लाए तो उसकी हालत नाजुक थी। समय रहते उसका ऑपरेशन नहीं किया होता तो उसकी मौत भी हो सकती थी। ऑपरेशन से पहले तकनीकी साधनों से युवक की लेटरिंग वाली जगह से केन निकालने के प्रयास किए गए, लेकिन गुदा द्वार के भीतर केन होने के कारण उसका ऑपरेशन ही करना पड़ा। ऑपरेशन करने वाली टीम में सहायक आचार्य डॉ. साहिल मिढ्ढा, सीनियर रेजिडेंट डॉ. सोनाली तथा रेजिडेंट डॉ. विवेक व डॉ. अनीस यादव का विशेष सहयोग रहा।

–सीआई ने कहा बख्शे नहीं जायेगें आरोपी

इस शर्मनाक घटना का मामला दर्ज करने के बाद सीआई व्यास कॉलोनी महावीर प्रसाद ने बताया कि आरोपियों का पता लगाया जा रहा है,उनके बारे में आस पास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। सीआई ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्यवाही करेगी,उन्हे किसी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here