Home Entertainment कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर बंदर का आतंक, जमकर मचाया उत्पात

कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर बंदर का आतंक, जमकर मचाया उत्पात

164
0

मलेशिया के कुआलालंपुर हवाई अड्डे (Kuala Lumpur Airport) के टर्मिनल 1 में एक बंदर ने हंगामा मचा दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर आराम से हवाई अड्डे पर टहलता नजर आ रहा है। मलेशिया एयरपोर्ट ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बंदर को हवाई अड्डे के अंदर देखा जा सकता है।

मलेशिया के कुआलालंपुर हवाई अड्डे से एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर पूरे एयरपोर्ट पर उत्पात मचा रहा है। यह वीडियो कुआलालंपुर हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 का है। इसका वीडियो मलेशिया एयरपोर्ट ने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया है।

खिड़की पर चढ़ता दिखा बंदर

मलेशिया एयरपोर्ट द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर हवाई अड्डे के अंदर एक खिड़की के सहारे ऊपर चढ़ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बेचारा दोस्त! पूरी तरह से अभिभूत महसूस कर रहा होगा! वहीं रुको! हम तुम्हें बचाने के लिए जाबाटन पेरहिलिटान से अबांग विशेषज्ञों को बुला रहे हैं!केएलआईए टी1 के सभी यात्रियों के लिए, हमारी हवाईअड्डा टीम मौके पर मौजूद है। स्थिति पर नजर रखें हुए है। कृपया शांत रहें और चिंता न करें। हमारे छोटे खोए हुए दोस्त के लिए मदद आने वाली है।’ इस पोस्ट को 29 जुलाई को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 100 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। साथ ही कई कमेंट्स भी किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here