Home Uncategorized Gadar 2: ‘मैं निकला…’ गाने पर सनी देओल और अमीषा पटेल ने...

Gadar 2: ‘मैं निकला…’ गाने पर सनी देओल और अमीषा पटेल ने किया डांस, प्रमोशन के लिए पहुंचे गाजियाबाद

204
0

‘गदर 2’ को लेकर इस वक्त सनी देओल और अमीषा पटेल जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। सनी देओल और अमीषा पटेल को उनके किरदार के गेटअप में ही देखा जा रहा है। रविवार को वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंचे। यह एक म्यूजिकल नाइट इवेंट था। एक्टर्स के साथ डायरेक्टर अनिल शर्मा और सिंगर उदित नारायण भी मौजूद रहे। उदित नारायण ने स्टेज से ‘गदर’ के गाने गाए और पूरे माहौल को एक अलग ही रंग में रंग दिया। कार्यक्रम में ‘गदर 2’ को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखा। केवल युवा ही नहीं बुजुर्ग भी अपने चहेते कलाकारों को देखने के लिए पहुंचे थे।

गाने पर किए हुक स्टेप्स
सनी देओल ने सी-ग्रीन कलर का कुर्ता, सफेद पैजामा और सफेद रंग की पगड़ी पहनी है। जबकि अमीषा ने पीले रंग के कुर्ते के साथ नारंगी रंग का शरारा पहना। दोनों तारा सिंह और सकीना के किरदार में दिखे। स्टेज पर पहुंचकर अमीषा और सनी ने ‘गदर’ के गानों पर आग लगा दी। उन्होंने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने के हुक स्टेप्स किए।

परफॉर्मेंस पर झूमे लोग
जी स्टूडियोज ने तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किए हैं। एक फोटो में अमीषा और सनी खड़े हैं। सनी के हाथ में माइक है और वह कुछ कह रहे हैं। शेयर किए गए एक वीडियो में उदित नारायण ‘उड़ जा काले कावा’ गाना गा रहे हैं। एक वीडियो में सनी और अमीषा ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में सामने लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है। 11 अगस्त को होगी रिलीज बता दें कि ‘गदर’ इसी साल 9 जून को री-रिलीज की गई थी। उसके साथ ही ‘गदर 2’ का टीजर भी लॉन्च किया गया। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अनिल शर्मा ने कहा, ‘हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं जिसमें देशभक्ति, एक्शन, पिता और बेटे की बॉन्डिंग है। सीमाओं को पार करती यह एक प्रेम कहानी है।’ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here