Home छत्तीसगढ़ BREAKING : मुख्यमंत्री साय ने छग के 11 लाख से अधिक किसानों...

BREAKING : मुख्यमंत्री साय ने छग के 11 लाख से अधिक किसानों को वितरण किया 3 हजार 7 सौ 16 करोड़ रुपए बकाया बोनस राशि

98
0

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सुशासन दिवस पर रायपुर जिले के अभनपुर ब्लॉक स्थित ग्राम बेन्द्री में आयोजित धान बोनस राशि वितरण समारोह में शामिल होकर छत्तीसगढ़ राज्य के 11 लाख 76 हजार 815 किसानों को 3 हजार 7 सौ 16 करोड़ रुपए के बकाया बोनस राशि का वितरण किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा समेत सभी बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी मंच में मौजूद है। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने प्रदेशभर से किसान कार्य्रकमस्थल में पहुंचे है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज बेन्द्री गांव की पावन भूमि में 2 साल के धान बोनस वितरण समारोह में आए आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

आज का ये दिन बड़ा ऐतिहासिक दिन है। 25 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के निर्माता भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस सुशासन दिवस की आप सभी को बधाई।

छत्तीसगढ़ के किसानों से हमने वादा किया था कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनते ही 2 साल का बकाया बोनस हम किसानों को देंगे।


मुझे बहुत खुशी हो रही है यह बताने में कि आज हमने छत्तीसगढ़ के 12 लाख से ज्यादा किसानों को 37 सौ 16 करोड़ रुपए हमने ट्रांसफर कर दिया है।

जिस भी बैंक में किसानों का खाता है, उन सभी को पैसा पहुंच गया है।

मैने किसानों से बात भी की है मैं सबको बधाई देता हूं। किसान आज काफी खुश हैं। राज्य के किसानों का विश्वास छत्तीसगढ़ की सरकार और मोदी जी पर बढ़ा है। हमने सरकार बनते ही गरीबों को 18 लाख आवास देने का निर्णय लिया। कई लोगों ने घर के लिए कर्ज लिया, कई अपना घर बना ही नहीं पाए उनके लिए आवास स्वीकृत किया गया। मोदी जी की गारंटी हम पूरी तरह से निभाएंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here