Home Uncategorized छत्तीसगढ़ में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में ‘डर्टी पिक्चर’:पॉश कॉलोनी में 2...

छत्तीसगढ़ में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में ‘डर्टी पिक्चर’:पॉश कॉलोनी में 2 साल से सेक्स रैकेट; ऑन डिमांड बुलवाई जाती हैं स्कूल-कॉलेज की लड़कियां

35
0

रायपुर / रायपुर के श्याम नगर इलाके में फैमिली सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का वीडियो सामने आया है। कॉलोनी में मोर जस्ट नाम से दो साल पहले एक व्यक्ति ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर फैमिली सैलून-स्पा खोला और उसकी आड़ में सेक्स रैकेट चलाने लगा।

संदिग्ध गतिविधियां होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग बीते कई दिनों से इसका विरोध कर रहे थे। उनका कहना है, कि मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन ठोस कार्रवाई ना होने से संचालक के हौसले बुलंद हैं। वह खुलेआम इस गंदे काम को करने लगा है। इस वजह से कॉलोनी की महिलाओं-युवतियों से भी बाहर से आने वाले युवक छेड़खानी करने लगे है।

स्कूल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियों की सप्लाई

ग्राहक बनकर पहुंचे युवकों से बातचीत के दौरान दलाल अनुराग ने 17 साल से लेकर कॉलेज तक की लड़कियां उपलब्ध करवाने की बात स्वीकारी। उसने बताया कि उसके पास 30 साल की उम्र तक की लड़कियां हैं। जिनका रेट 2 हजार से लेकर 10 हजार तक का है। ग्राहकों को कॉन्टैक्ट में मौजूद जो लड़की पसंद आती है, उसकी सर्विस उपलब्ध करवा देता है।

पुराने ग्राहकों का रिफ्रेंस देने पर तुरंत सर्विस

दलाल के पास ग्राहक बनकर पहुंचे कि आरोपी के जो पुराने ग्राहक हैं, उनका परिचय बताने पर वह आसानी से लड़कियां उपलब्ध करवाता है। दलाल महावीर नगर के कुछ कारोबारियों का नाम लेता भी दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here