Home Uncategorized सीएम से मुलाकात : गुरु बालदास के नेतृत्व में सतनामी समाज के...

सीएम से मुलाकात : गुरु बालदास के नेतृत्व में सतनामी समाज के लोग पहुंचे सीएम हाउस, साय बोले- सरकार शांति बनाए रखने को संकल्पित

50
0

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बलौदाबाजार की हिंसा के बाद मंगलवार को राजगुरु धर्मगुरु गुरुबालदास साहेब के नेतृत्व में सतनामी समाज का प्रतिनिधि मंडल ने सीएम विष्णुदेव साय से मुलाकात की। जहां मुलाकात के बाद सीएम श्री साय ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार हर समाज में शांति और सद्भावना बनाए रखने के साथ विकास के लिए कृत-संकल्पित है। सरकार के इस कार्य को अंजाम देने में शांति और अहिंसा के मार्ग पर चलने वाले सतनामी समाज का पूर्ण सहयोग है। इस अवसर पर आरंग विधायक गुरु खुशवंत साहेब सहित प्रदेश भर से आए सतनामी समाज के राजमहन्त भी उपस्थित थे।

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही 

सीएम श्री साय ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि, हाल ही में हुई बलौदाबाजार जिले की घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सतनामी समाज इस घटना को लेकर बहुत दुखी है। इसमें दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होगी। उन्होंने इस दौरान समाज के लोगों को आश्वस्त किया है कि, निर्दोष लोगों को किसी भी तरह से प्रताड़ित नहीं किया जाएगा, लेकिन जो दोषी पाए जाएंगे उन्हें किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि शासन-प्रशासन की जाने वाली कार्यवाही पूर्णतः न्यायसंगत होगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here