Home Uncategorized जानलेवा गड्ढा : नाना के घर घूमने आए सगे भाई बहन की...

जानलेवा गड्ढा : नाना के घर घूमने आए सगे भाई बहन की डूबने से मौत

35
0

बलरामपुर जिले में मकान निर्माण के लिए परिजन द्वारा घर के सामने ही जेसीबी से गड्डा खोदा गया था। जिसमें गिराने से दो बच्चों की मौत हो गई।  

वाड्रफनगर। छत्तीसगढ़  के बलरामपुर जिले में  घर के सामने खोदे गए गड्ढे में गिरकर सगे भाई बहन की मौत हो गई। बच्चे अपने नाना-नानी के घर घूमने आए हुए थे। नाना के घर कॉलम खड़ा करने के लिए जेसीबी से गड्डा खोदा गया था और बारिश के कारण गड्ढे में पानी भर गया। घंटों बाद दोनों बच्चों को निकालकर परिजन द्वारा उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पीएम उपरान्त परिजन के सुपुर्द कर दिया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। 

बताया जा रहा है कि,  ग्राम बेतो निवासी धीरेन्द्र कुमार जायसवाल की पत्नी अपने दो बच्चों 6 वर्षीय कार्तिक जायसवाल व 5 वर्षीय दीपा जायसवाल के साथ अपने मायके रघुनाथनगर थाना अंतर्गत ग्राम केसारी गई हुई थी। बताया जा रहा है कि मकान निर्माण के लिए परिजन द्वारा घर के सामने ही जेसीबी से गड्डा खोदा गया था और मिट्टी निकालकर कॉलम में डाला गया था। कॉलम बनाने के लिए लगभग 4 से 5 फीट का गड्डा खोदा गया था लेकिन इससे पहले वे गड्ढे को बंद करते बारिश के कारण उसमें पानी भर गया था। बताया जा रहा है कि आज सुबह 7-8 बजे दोनों बच्चे घर के सामने ही खेल रहे थे। खेलते हुए बच्चे पैर फिसलने से गड्ढे में गिर गए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here