Home Uncategorized घायल मरीज सूरज से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे उप मुख्यमंत्री साव

घायल मरीज सूरज से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे उप मुख्यमंत्री साव

28
0

मुंगेली / उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव आज काफिले में घायल बाइक सवार सूरज मरकाम का हाल-चाल जानने मुंगेली जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल पहुंचकर उन्होंने चिकित्सकों को संवेदनशीलता के साथ बेहतर ईलाज करने के निर्देश दिए।
उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि डॉक्टरों की टीम पूरी सक्रियता से लगी हुई है। घायल सूरज का यहां बेहतर ईलाज किया जाएगा। उन्होंने मरीज के पिता देवारीलाल से बातचीत करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की चिंता न करें, सूरज की हर संभव मदद की जाएगी।
गौरतलब है की उपमुख्यमंत्री श्री साव विभिन्न विकास कार्यों की भूमि पूजन एवं शिक्षक गौरव अलंकरण समारोह में शामिल होने लोरमी जा रहे थे। इस दौरान नशे में मोटर साइकिल चलाते हुए सूरज काफिले के एक वाहन से टकरा गया और घायल हो गया। दुर्घटना में सूरज का पैर फैक्चर हो गया। डाक्टर ने बताया कि प्लास्टर किया गया है, साथ ही उपचार जारी है और खतरे की कोई बात नहीं है।

डिप्टी सीएम ने डायरिया पीड़ित मरीजों से बातचीत कर जाना हाल जिला अस्पताल में डिप्टी सीएम ने दुल्लापुर के डायरिया पीड़ित मरीजों से भी बातचीत की और डॉक्टरों को बेहतर ईलाज के लिए निर्देशित किया। उन्होंने दुल्लापुर की डायरिया पीड़ित नंदनी कुर्रे, निशा कुमारी, राजेश्वरी निषाद से बातचीत की। सभी ने बताया कि जिला अस्पताल में बेहतर ईलाज किया जा रहा है और जल्दी ठीक होकर हम अपने घर जाएंगे। उपमुख्यमंत्री श्री साव ने सभी मरीजों के जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रभाकर पाण्डेय सहित सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here