Home Uncategorized पंडित प्रदीप मिश्रा छत्तीसगढ़ में आज से सुनाएंगे शिव महापुराण कथा ,...

पंडित प्रदीप मिश्रा छत्तीसगढ़ में आज से सुनाएंगे शिव महापुराण कथा , ये मार्ग रहेगा बंद

26
0

पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा के आयोजन को देखते हुए दोपहर 2 से 5 बजे तक नगरी धमतरी मार्ग बंद रहेगा। करीब 350 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किया गया है।

धमतरी/ कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की आज यानी 20 सितंबर से छत्तीसगढ़ में शिव महापुराण कथा प्रारंभ होने जा रही है। यह आयोजन धमतरी के काटाकुर्रीडीह कुकरेल में हो रहा है। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा गुरुवार को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से आयोजन समिति के सदस्यों साथ उनका काफिला बाइपास होते हुए धमतरी रुद्रेश्वर महादेव मंदिर पहुंचा।24 सितंबर तक चलेगा आयोजन

पंडित प्रदीप मिश्रा ने धमतरी के रुद्रेश्वर महादेव के दर्शन कर पूजा अर्चना की। जानकारी के अनुसार शिव महापुराण की कथा दोपहर 2 बजे से 24 सितंबर तक चलेगी। शिव महापुराण कथा आयोजन को ध्यान में रखते हुए धमतरी पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है।

शिव महापुराण कथन वाचन के दौरान कुकरेल से सिरौदखुर्द, बनबगौद, बांसपारा से पैदल श्रद्धालु पहुंचेंगे। इसे देखते हुए दोपहर 2 से 5 बजे तक नगरी धमतरी मार्ग बंद रहेगा। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के लिए करीब 350 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। प्रदीप मिश्रा ने दिया था विवादित बयान

पंडित प्रदीप मिश्रा ने छत्तीसगढ़ में कथा के दौरान राधा रानी को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राधा रानी श्रीकृष्ण की पत्नी नहीं हैं। राधा का तो छाता के रहने वाले अनय घोष के साथ विवाह हुआ था।

हालांकि, उनके इस बयान का विरोध होने के बाद उन्होंने माफी मांग ली थी और मामले को शांत कर दिया था। ज्ञात हो कि पंडित प्रदीप मिश्रा का मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में कुबेरेश्वर नाम से आश्रम है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here