Home Uncategorized छत्तीसगढ़ बंद का मिला-जुला असर : बंद कराने सड़कों पर निकले कांग्रेसी,...

छत्तीसगढ़ बंद का मिला-जुला असर : बंद कराने सड़कों पर निकले कांग्रेसी, विरोध में फूंका गृहमंत्री शर्मा का पुतला

20
0

लोहारीडीह कांड के विरोध में आज कांग्रेस छत्तीसगढ़ बंद कराने के लिए सड़कों पर निकले हुए हैं। इस बीच प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला।

रायपुर। लोहारीडीह कांड के विरोध में आज कांग्रेस छत्तीसगढ़ बंद कराने के लिए सड़कों पर निकले हुए हैं। इस बीच प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला। रायपुर में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता सड़कों पर मौजूद हैं। अब से कुछ ही देर में वे जयस्तंभ चौक में गृहमंत्री विजय शर्मा का पुतला दहन करेंगे। 

वहीं कवर्धा में भी कांग्रेसी सड़कों पर उतरे हुए हैं। इक्के-दुक्के खुली दुकानों को बंद करवा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। शहर की सराफा लाईन से लेकर बस स्टैंड, मेन मार्केट और रायपुर रोड की सभी दुकानें बंद हैं। आपातकालीन सुविधाएं, मेडिकल दुकानें और इक्के- दुक्के दुकानें ही खुली हैं। 

सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा बस्तर बंद 

बस्तर में भी बंद का असर देखने को मिला। यहां पर गांधीवादी तरीके से बंद का आह्वान किया गया है। बस्तर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने बंद का समर्थन किया है। बस्तर में सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक सभी दुकानें बंद रहेंगी। इस बीच सुरक्षा के भी पुख्ते इंतजाम किए गए हैं। 

बेमेतरा में शहर में घूम-घूमकर बंद करवा रहे प्रतिष्ठान

बेमेतरा में भी कांग्रेसी शहर में घूम-घूमकर व्यापारियों से प्रतिष्ठान बंद करवा रहे हैं। जिला अध्यक्ष बंशी पटेल दर्जनभर कार्यकर्ताओं के साथ बंद कराने निकले हुए हैं। नगर पंचायत नवागढ़ में लोंगों ने स्वस्फूर्त प्रतिष्ठान बंद किया है। बड़े दुकानों से लेकर ठेले वालों ने भी आज दुकाने बंद कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here