Home Uncategorized SP बोले- नवरात्रि पर कार्यक्रमों में परंपराओं का रखें ध्यान: बिलासपुर में...

SP बोले- नवरात्रि पर कार्यक्रमों में परंपराओं का रखें ध्यान: बिलासपुर में गाइडलाइन का पालन करें आयोजक, रास गरबा-जगराता और डांडिया समितियों की ली बैठक

16
0

बिलासपुर / बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने रविवार शाम नवरात्रि पर्व पर होने वाले रास गरबा, जगराता और डांडिया के आयोजन समितियों की बैठक ली। उन्होंने आयोजन के परंपराओं को ध्यान में रखने को कहा। किसी भी तरह के अश्लील गाने और डांस के प्रदर्शन पर रोक लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने आयोजन समिति के सदस्यों को हाईकोर्ट और सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों की जानकारी दी।

बिलासा गुड़ी में आयोजित बैठक में एसपी रजनेश सिंह ने कहा कि, ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग शासन-प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार किया जाए। कार्यक्रम में किसी भी प्रकार के अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन न किया जाए। चाहे वह लाइसेंसी ही क्यों न हो। शराब या अन्य नशे की हालत में आने वालों को कार्यक्रम में प्रवेश न दिया जाए।

आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे लोगों की वॉलंटियर के माध्यम से पहचान कर कार्यक्रम में प्रवेश न दिया जाए। हर समिति की जिम्मेदारी होगी कि वह यातायात को सुगम और पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त रखें। कार्यक्रम स्थल और पार्किंग में पर्याप्त लाइट की व्यवस्था रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here