Home Uncategorized दुर्ग में बस्ती वालों ने ‘गुंडे’ को पीट-पीटकर मार डाला: शराब पिलाकर...

दुर्ग में बस्ती वालों ने ‘गुंडे’ को पीट-पीटकर मार डाला: शराब पिलाकर तलवार, कुल्हाड़ी, डंडे से किया हमला; परेशान होकर रची साजिश

21
0

भिलाई/ छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक बदमाश को बस्ती के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। महिलाओं सहित 25-30 लोगों ने मिलकर तलवार, कुल्हाड़ी और डंडों से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद खुद पुलिस को सूचना दी। मामला पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, मारे गए आरोपी बदमाश की पहचान हथखोज बस्ती निवासी सुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ आशिक (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही 26 लोगों को हिरासत में लिया है।

कैसे हुआ विवाद?

दरअसल, रविवार शाम 5 बजे के करीब सुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ आशिक बस्ती के पास ही स्थानीय निवासी प्रमोद गबेल नाम से मिला। उसने प्रमोद को रोका और शराब पीने के लिए पैसे मांगे। आरोप है कि प्रमोद ने पैसा ना होने की बात कही तो सुरेंद्र उसे बुरी तरह पीटा और भगा दिया।

थोड़ी देर बाद प्रमोद अपने साथी बहादुर और रामायण के साथ लौटा। उन्होंने सुरेंद्र से कहा कि वे शराब के लिए पैसा लाए हैं। इस तरह बस्ती के लोगों से मारपीट मत किया करो। सुरेंद्र ने पैसों से शराब मंगाई और तीनों से कहा कि वे लोग भी साथ बैठकर शराब पिएं। इसके बाद सभी ने शिव मंदिर के पास साथ बैठकर शराब पी।

बस्ती वालों ने पहले से बना ली थी हत्या की प्लानिंग

पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र उर्फ आशिक का इतना आतंक हो गया था कि बस्ती के लोग काफी परेशान थे। प्रमोद गबेल से मारपीट के बाद ही परिवार और बस्ती वालों ने हत्या की साजिश रची थी। आशिक चोर को मरा समझने के बाद बस्ती के लोगों ने खुद पुलिस को देर रात फोन किया।

बस्ती के लोगों ने खुद किया पुलिस को फोन

सीएसपी हरीश पाटिल का कहना है कि पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सुपेला अस्पताल लेकर गई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया। वहां पहुंचते ही आशिक ने दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here