Home Uncategorized ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंदा : कांग्रेस विधायक ग्रामीणों के साथ धरने...

ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंदा : कांग्रेस विधायक ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे, कहा किसके संरक्षण में हो रहा अवैध रेत खनन 

22
0

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत के बाद कांग्रेस विधायक संदीप साहू ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे हैं। विधायक साहू आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे है। विधायक ने अवैध रेत उत्खनन और राजस्व विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने कहा कि, जिनके संरक्षण में अवैध रेत खनन हो रहा है, उन पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

दरअसल यह पूरा मामला पलारी तहसील अंतर्गत ग्राम खैरी का है। जहां पर अवैध रूप से रेत ले जा रहे  ट्रैक्टर ने मासूम बच्ची को रौंद दिया। घटना के बाद परिजन और ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए। जिसके बाद आनन फानन में प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाइश दी। अधिकारियों की समझाइश देने के बाद कारवाई करने की सहमति दी। इसके बाद मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद ही ग्रामीणों ने शव को उठाकर ले जाने की मंजूरी दी।

विधायक ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की

दुर्घटना को लेकर विधायक,संदीप साहू ने कहा कि, जिनके संरक्षण में अवैध रूप से रेत की लोडिंग होती है उन पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। इसके अलावा वन विभाग और खनिज विभाग के अधिकारियों से ऊपर हत्या का मामला दर्ज किया जाए। विधायक साहू समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता और खैरी गांव के ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं। मौके पर एसडीएम और तहसीलदार पहुंचकर उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here