Home छत्तीसगढ़ परिवर्तन संकल्प यात्रा बिलासपुर: सरकार आने पर हर गरीबों के लिए मकान...

परिवर्तन संकल्प यात्रा बिलासपुर: सरकार आने पर हर गरीबों के लिए मकान का केबिनेट में होगा पहला निर्णय- PM नरेंद्र मोदी

164
0

अब नहीं सहेंगे, बदल के रहेंगे

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की भाषा में नारा लगवाया की अब नहीं सहेंगे, बदल के रहेंगे। (अउ नहीं साहिबो बदल के रहिबो)

चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी
बिलासपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी। जय जोहार से किया संबोधन की शुरुआत।

छत्तीसगढ़ में रोजगार के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार- पीएम

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी चरम पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 15 दिन के अंदर दूसरी बार आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के साथ ही उनको जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा- बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है।

जनसभा से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अगर दोबारा सत्ता में आ गई तो प्रदेश को गर्त में पहुंचा देगी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा एक ही नेता है कमल, सबको एक-एक बूध पर जाकर सबका दिल जीतना है।

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भााजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट की बैठक में पहला फैसला गरीबों को पक्का मकान देने का होगा। कांग्रेस गरीबों से नफरत करती है, ओबीसी को गाली देती है। रामनाथ जी को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया है। द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया तो कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया।

जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि मोदी का मतलब गारंटी है। मोदी जो कहता है वो करके ही मानता है। विपक्ष को इस बात का डर है कि महिलाएं अब मोदी को वोट करेंगी। इस डर की वजह से उन्होंने इस बिल का समर्थन किया है।

महिलाओं की एकता और जागरुकता से डरा विपक्ष

महिला आरक्षण बिल को लेकर भी पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि महिलाओं की एकता और जागरुकता को लेकर विपक्ष डर गया है इसलिए उन्होंने महिला आरक्षण बिल का समर्थन किया है।

अब इलाज के लिए किसी को कर्ज लेने की जरूरत नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में सबसे बड़ी योजना है आयुष्मान योजना। इस योजना से गरीबों, आदिवासियों को बहुत फायदा हुआ है। पीएम ने कहा कि गरीबों का दर्द एक गरीब का बेटा समझता है। अब इलाज के लिए किसी को कर्ज लेने की जरूरत नहीं है।

अब नहीं होती कोई कटौती
पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं तो सौ के सौ पैसे गरीब के खाते में जाते हैं कोई कटौती नहीं होती है। पहले ऐसा नहीं होता था। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक पीएम ने कहा था कि वो केन्द्र से एक रुपया भेजते हैं तो पहुंचते- पहुंचते घिस जाता है।

प्रदेश सरकार ने जनता के साथ धोखा किया

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। प्रदेश सरकार ने घोटाले पर घोटाला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा की सरकार सत्ता में आने के बाद कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

मेरी तारीफ पर कांग्रेस में खलबली

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने हमारी तारीफ की तो कांग्रेस में खलबली मच गई।

केन्द्र की योजनाओं को राज्य सरकार लागू नहीं करती

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय है। टीएस सिंहदेव का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि केन्द्र की योजनाओं को राज्य सरकार लागू नहीं करती जिससे प्रदेश की जनता को समस्या का सामना करना पड़ता है।

जनता के सपनों को पूरा करने की मेरी गारंटी है

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के सपने को साकार करने की पूरी कोशिश करेंगे। मोदी ने कहा कि आपका सपना मेरा संकल्प है। जनता के सपनों को पूरा करने की मेरी गारंटी है।

प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा है

पीएम मोदी ने प्रदेश की बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबा है।

प्रधानमंत्री के भाषण के पूर्व मंच मव सभा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल,भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा, सांसद सरोज पांडेय, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here